Sunday 18 October 2020

लालू प्रसाद यादव ने उड़ाया नीतीश सरकार का मजाक

 



बिहार में आगामी विधानसभी चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हैं. आए दिन सत्ता में पकड़ मजबूत करने के लिए राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे की बखिया उधेड़ते रहते हैं. इसी चुनावी दंगल में नीतीश सरकार पर ताबड़तोड़ वार किए जा रहे हैं. नीतीश सरकार भी इस हमले का जवाब बड़ी मुश्तैदी से दे रही है. अब आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है.

लालू यादव भले ही जेल में हो लेकिन उनके ट्वीट लगातार सुर्खियों में रहते हैं. लालू प्रसाद यादव ने नीतीश सरकार पर 'बिहार में उद्योग' के मामले में हमला बोला है. लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार पर करारा सवाल दागा है. उन्होंने सवाल किया है कि बिहार में अब हिंद महासागर भेजा जाए क्या? पंद्रह सालों की नाकामी पर सिर्फ गाल बजाएंगे क्या? नीतीश कुमार, आप थक गए हैं, अब जाकर आराम कीजिए. इस ट्वीट के साथ ही आरजेडी द्वारा बनाया गया एक कार्टून भी है. इस कार्टूव में पानी ले जा रहे कुछ व्यक्तियों से एक शख्स सवाल पूछता है जिसके जवाब में वो कहते हैं - समंदर बनाने जा रहे हैं बिहार में, नीतीश कहते हैं समुन्दर दो तब कारखाना लगाऊंगा.

आपको बता दें कि लालू यादव का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट उनके कार्यालय द्वारा संचालित किया जा रहा है.

वहीं चिराग पासवान ने पिता दिवंगत राम विलास पासवान के दसकर्म पर बाल मुंडवाते हुए कहा कि नीतीश कुमार को दुबारा मुख्यमंत्री बनने से रोकने की हर मुमकिन कोशिश करूंगा.

रविवार को बक्सर में चुनावी सभा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को सोचना तो कुछ नहीं है, काम तो कुछ नहीं है, बस कुछ से कुछ करके अपना पैसा बनाना है. हमने तो सबके विकास के लिए कार्य किया है. हम लोग मिलकर बिहार को नयी ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे.

No comments:

Post a Comment

लखनऊ की गंगा-जमुनी तहजीब की खूबसूरत कहानी है बड़ा मंगल

  कलयुग के आखिरी दिन तक श्री राम का जाप करते हुए बजरंगबली इसी धरती पर मौजूद रहेंगे। ऐसा हमारे ग्रंथों और पौराणिक कहानियों में लिखा है। लखनऊ ...