Tuesday 12 November 2019

ब्रेकिंग न्यूज बने अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी, झगड़े का वीडियो वायरल


खिलाड़ी कुमार और फिल्मों में गजब का एक्शन और गाड़ियों की चटनी बनाने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी की जबरदस्त हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अरे फैंस को परेशान होने की तो बिल्कुल भी जरुरत नहीं है. भले ही वीडियो में दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि पुलिस को मामला शांत करने आना पड़ा.

कई वेबसाइट भी अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की हाथापाई वाली हैडिंग और वीडियो से गुलजार है. ऐसी हैडिंग देखने के बाद दोनों के फैंस की बेचैनी भी लाजमी है. लेकिन यहां मामला कुछ और ही है.

बात परेशान होने की तो बिल्कुल भी नहीं है. अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय और रोहित झगड़ते नजर आ रहे हैं वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, "ब्रेकिंग न्यूज- एक  ऐसा झगड़ा, जो आपका दिन बना सकता है."

अक्षय के इस वीडियो पर लोग रिएक्शन दे रहे हैं.इन दिनों अक्षय अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं. ये वीडियो भी सूर्यवंशी की शूटिंग के सेट का है. ये फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य लीड रोल में नजर आएंगें.   


No comments:

Post a Comment

लखनऊ की गंगा-जमुनी तहजीब की खूबसूरत कहानी है बड़ा मंगल

  कलयुग के आखिरी दिन तक श्री राम का जाप करते हुए बजरंगबली इसी धरती पर मौजूद रहेंगे। ऐसा हमारे ग्रंथों और पौराणिक कहानियों में लिखा है। लखनऊ ...