Thursday 12 December 2019

फैंस को करना होगा इंतजार, सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आएंगें गली बॉय और रणबीर कपूर





बॉलीवुड के दो डैसिंग एक्टर रनबीर कपूर और रणवीर सिंह सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आएंगें. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डायरेक्टर राजकुमार संतोषी 1994 में आई कल्ट क्लासिक अंदाज अपना अपना का सीक्वल बनाने वाले हैं, जिसमें सलमान खान, आमिर खान, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने लीड रोल निभाया था. इस खबर के साथ ही बॉलीवुड में चर्चा थी कि इस फिल्म के सीक्वल में रणवीर सिंह और रनबीर कपूर लीड रोल में फैंस को गुदगुदाएंगें.

खबरों की मानें तो यह फिल्म अगले साल यानी 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. लेकिन पिंकविला के सोर्स के मुताबिक, रनबीर और रणवीर अंदाज अपना अपना 2 में नजर नहीं आएंगें. दोनों एक्टर्स को इस सीक्वल के बारे में कोई जानकारी नहीं है, ना ही फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. 

वहीं दूसरी तरफ प्रोडक्शन हाउस के करीबी सोर्स के 
मुताबिक, अभी फिल्म के सीक्वल पर कोई काम नहीं हो रहा है. खैर, रनवीर और रणबीर के फैंस को इन दोनों की धमाकेदार जोड़ी को साथ देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा.

इन दिनों रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर के अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी. वहीं रनवीर सिंह कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं. वह कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आएंगें, अगले साल वह रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में स्पेशल केमियो में दिखाई देंगें. इस फिल्म अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगें. 

No comments:

Post a Comment

लखनऊ की गंगा-जमुनी तहजीब की खूबसूरत कहानी है बड़ा मंगल

  कलयुग के आखिरी दिन तक श्री राम का जाप करते हुए बजरंगबली इसी धरती पर मौजूद रहेंगे। ऐसा हमारे ग्रंथों और पौराणिक कहानियों में लिखा है। लखनऊ ...