Wednesday 12 June 2019

अलीगढ़ केस: देर से जागीं स्वरा भास्कर, लोगों ने ट्विटर पर लगाई क्लास



 ट्रोलिंग और बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को चोली दामन का साथ है. मुद्दा कोई भी हो स्वरा अपनी बेबाक राय ट्वीट करने में जरा भी देर नहीं करती हैं. आसिफा रेप केस हो या मीटू से ऐसे ना जाने कैसे मुद्दों पर अपनी बात कही. लेकिन इस बार स्वरा ने देर कर दी, जिसकी वजह से वह एक बार फिर ट्रोल हो गईं.

दरअसल, अलीगढ़ में हुई दो साल की गुड़िया की हत्या से पूरे देश में रोष है. कोई सरकार तो कोई प्रशासन को दोष दे रहा है. बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने इस पर गुस्सा जताया है. स्वरा ने भी ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया तो लोगों ने भी अपना गुस्सा ट्रोल कर बयां किया.

स्वरा का ट्वीट

अभी एक ब्रेक के बाद रूस के लौटी हूं. सोशल मीडिया से भी ब्रेक लिया था. अलीगढ़ खबर भयानक है. 2 साल की बच्ची की नृशंस हत्या, विनाशकारी. हत्यारों को दंडित किया जाना चाहिए. एक मिसाल सेट की जानी चाहिए ताकि इस तरह के अपराध को दोहराया ना जाए. मेरी सहानुभूति और परिवार को सहायता.

स्वरा के ट्वीट करते ही लोगों ने नाराजगी जाहिर कर दी.
एक ने लिखा- यहां भी एक्टिंग. रूस में इंटरनेट नहीं चल रहा था क्या और अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए तो तुम खूब ट्वीट कर रही थी.
एक यूजर ने स्वरा से ट्वीट कर पूछा- इस बार आप शर्मिंदा नहीं हुई?
एक यूजर ने लिखा- धर्म देख कर रिएक्शन शर्मनाक है. ऐसे लोग देश, समाज के लिए दुर्भाग्य हैं.
ऐसे ना जानें कितने ट्वीट लोगों ने किए तो सिर्फ टीजर है.

अलीगढ़ मामला

अलीगढ़ ज़िले की टप्पल तहसील में एक ढाई साल की बच्ची की हत्या कर उसके क्षत-विक्षत शव को कूड़े में फेंक दिया गया था. उसके जिस्म पर तेजाब भी डाला गया था. बच्ची 30 मई से लापता थी. 2 जून को बच्ची का शव बरामद हुआ. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

No comments:

Post a Comment

लखनऊ की गंगा-जमुनी तहजीब की खूबसूरत कहानी है बड़ा मंगल

  कलयुग के आखिरी दिन तक श्री राम का जाप करते हुए बजरंगबली इसी धरती पर मौजूद रहेंगे। ऐसा हमारे ग्रंथों और पौराणिक कहानियों में लिखा है। लखनऊ ...